आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों और पदाधिकारियों ने सोशल मीडिया के गुर...

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों और पदाधिकारियों ने सोशल मीडिया के गुर सीखे

जयपुर। आम आदमी पार्टी की ओर से रविवार को जयपुर में पार्टी पदाधिकारियों और प्रत्याशियों के लिए सोशल मीडिया ट्रेनिंग का आयोजन किया.
आम आदमी पार्टी सोशल मीडिया एक्सपर्ट अभिषेक पांडेय व राकेश कुमार ने पदाधिकारियों और प्रत्याशियों को सोशल मीडिया में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के गुर सिखाए।

आम आदमी पार्टी सोशल मीडिया एक्सपर्ट अभिषेक पांडेय व राकेश कुमार ने पदाधिकारियों और प्रत्याशियों को सोशल मीडिया में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के गुर सिखाए।

आम आदमी पार्टी सोशल मीडिया के चैयरमेन देवेंद्र कुमार देव ने इस मौके पर पार्टी सोशल  मीडिया टीम को प्रतिस्पर्धा के इस दौर में बड़े दलों से सीमित संसाधनो के बावजूद मजबूती से लोहा लेने के गुर सिखाए और सोशल  मीडिया टीम व प्रत्याशियों की सोशल मीडिया के प्रति शंकाओं का समाधान किया।
पार्टी के प्रदेश समन्वयक देवेंद्र शास्त्री ने प्रतिभागियों को आम आदमी पार्टी की ऐप की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आज सोशल मीडिया के जरिए प्रत्याशी मतदाता तक पहुंच बना सकते है। उन्होंने सोशल मीडिया के अधिक से अधिक उपयोग करने पर जोर दिया। आम आदमी पार्टी की लीगल सेल के चेयरमैन पूनमचंद भंडारी ने कानूनी पहलुओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह विधानसभा चुनाव देश का भविष्य तय करेंगे। इन चुनावों से साफ हो जाएगा कि अगले साल लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला कांग्रेस से नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल से होगा। आप की क्रांति के संपादक गोपाल शर्मा ने मीडिया की भूमिका पर अपने विचार व्यक्त किए। प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने चुनाव प्रचार की रणनीति के बारे में बताया। योगेश सेन ने पोस्टर डिजाइन, सोशल मीडिया पर लाइक्स बढ़ाने, सोशल मीडिया के प्रभावी उपयोग के बारे में बताया।
Print Friendly, PDF & Email

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY