गाजियाबाद के डीएम का मिला रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ शव |...

गाजियाबाद के डीएम का मिला रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ शव | News India Trust

37
0

गाजियाबाद से सूइसाइड का एक नया मामला सामने आया है. लेकिन ये कोई आम सूइसाइड नही है, क्यूंकि ये सारा मामला डीएम के सूइसाइड का. बक्सर के डीएम मुकेश पांडेय ने गाजियाबाद में गुरुवार देर शाम को खुदकुशी कर ली. डीएम का शव गाजियाबाद के रेलवे स्टेशन से 1 किलोमीटर दूर कोटगांव के पास रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ मिला.

डीएम मुकेश पांडेय ने गाजियाबाद में गुरुवार देर शाम को खुदकुशी कर ली. डीएम का शव गाजियाबाद के रेलवे स्टेशन से 1 किलोमीटर दूर कोटगांव के पास रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ मिला.

इसके बाद पुलिस ने अपनी शुरुआती जाँच शुरू कर दी है. जीआरपी का कहना है कि  शुरुआती जांच में सारा मामला आत्महत्या का लग रहा है. लेकिन सूइसाइड की अब तक कोई पुख्ता जानकारी नही मिली है. आज डीएम के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डीएम कल किसी फाइव स्टार होटल के रूम नंबर 742 में ठहरे हुए थे.

पुलिस के पास गुरुवार की रात 8 बजे अचानक एक कॉल आया जिसमे कहा गया कि वेस्ट दिल्ली के एक मॉल की दसवीं मंजिल पर कोई चढ़ गया है. जब पुलिस इसकी जाँच करने के लिए मौके पर पहुंची तो, पुलिस ने देखा की वहां कोई नहीं था. लेकिन पुलिस को वहां से मोबाइल फोन और सूइसाइड नोट मिला.

जब पुलिस ने सूइसाइड नोट को पढ़ा तो, एक दम दंग रह गए. उसमे लिखा था, ‘मैं अपनी मर्जी से मर रहा हूं. शव मिलने के बाद रिश्तेदारों को फोन कर देना.

ये सूइसाइड नोट पढ़ने के बाद पुलिस इसकी जाँच में लग गईं. छानबीन में डीएम का शव कोटगांव के पास रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ मिला.

मुकेश 2012 बैच के आईएएस थे, और थोड़े दिन पहले ही इन्होंने बतौर डीएम बक्सर का चार्ज संभाला था. डीएम के पद पर मुकेश की ये पहली पोस्टिंग थी. इस पोस्टिंग से पहले मुकेश कटिहार के डीडीसी थे. मुकेश के परिजनों के साथ साथ बक्सर के प्रशासनिक अधिकारी भी इस घटना के बाद आश्चर्य में है.

वहीं डीएम के घरवालोँ ने बताया की वो पटना जाने की बोलकर गए थे. पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी. पुलिस ने कहा की जल्द डीएम की सूइसाइड पहेली को सुलझा लेंगे.

Print Friendly

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY