ट्रक ने मारी डीटीसी बस को टक्कर, 3 की मौत 1 घायल...

ट्रक ने मारी डीटीसी बस को टक्कर, 3 की मौत 1 घायल | News India Trust

42
0

गुरुवार की देर रात करीब 11:30 बजे दिल्ली के रोहिणी बस डिपो के पास बहुत बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां एक तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में डीटीसी बस के ड्राईवर और कंडक्टर आ गए. जिस हादसे में 2 डाइवर और 1 बस के मैकेनिक की  मौके पर ही मौत हो गई. 

ट्रक की चपेट में डीटीसी बस के ड्राईवर और कंडक्टर आ गए. जिस हादसे में 2 डाइवर और 1 बस के मैकेनिक की  मौके पर ही मौत हो गई

इसके अलावा 1 बस कंडक्टर भी काफी बुरी तरह घायल हो गया. जिसका इलाज दिल्ली के सफ्दरजंग अस्पताल में चल रहा है.

दरसल सारा मामला गुरुवार देर रात का है. जब ब्रेक डाउन होने की वजह से बस को रोड के साइड में खड़ा करना पड़ा. बस को ठीक करवाने के चक्कर में ड्राईवर ने बस  मधुबन चौक फाईवर के पास खड़ी कर दी. बस को ड्राईवर और कंडक्टर इंजन की तरफ से ठीक ही करवा रहे थे, कि अचानक पीछे से तेज रफ़्तार में आते हुए ट्रक ने बस को टक्कर मार दी.

जिसमे बस के ड्राईवर अनिल, प्रोमोद और बस के मैकेनिक की मौके पर ही मौत हो गयी. बस के कंडक्टर की हालत भी काफी गंभीर बताई जा रही है. जिसको इलाज के लिए तुरंत सफ्दरजंग अस्पताल भेज दिया गया था.

डीटीसी के ड्राईवर और कंडक्टर के साथ ऐसे ही कई ओर बड़े हादसे हो चुके है. ज्यादातर ऐसे हादसे रात के समय में होते है. लेकिन प्रशासन द्वारा इस पर कोई ध्यान नही दिया जा रहा.

इस घटना के बाद मृतकों के परिवार के लोग सदमे में है. उनका कहना है की उन्हें न्याय मिले. घटना के आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जाए.

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने शुरुआती जाँच शुरू कर दी है. पुलिस ने ट्रक ड्राईवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, और पुलिस का कहना है जी जल्द से जल्द ट्रक के ड्राईवर को पकड़ लिया जाएगा.

Print Friendly

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY