छेड़खानी के आरोपी विकास बराला की गिरफ़्तारी,लगी अपहरण की धारा

छेड़खानी के आरोपी विकास बराला की गिरफ़्तारी,लगी अपहरण की धारा

चंडीगढ़ छेड़खानी मामले के मुख्य आरोपी विकास बराला और उसके साथी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. आईपीएस की बेटी Varnika Kundu के साथ छेड़खानी मामले में विकास मुख्य आरोपी है. आपको बता दे की बुधवार शाम को पुलिस ने विकास बराला को समन भेजा था. लेकिन विकास ने समन लेने से मना कर दिया था. पुलिस ने समन उसके घर के बाहर ही चिपका दिया था. पुलिस ने विकास बराला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने विकास पर छेडखानी और अपहरण की धारा लगाई है. इसी लिए पुलिस ने चंडीगढ़ सेक्टर-26 पुलिस स्टेशन के बाहर पुलिस बल बढ़ा दिया है.

पुलिस ने विकास बराला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने विकास पर छेडखानी और अपहरण की धारा लगाई है. इसी लिए पुलिस ने चंडीगढ़ सेक्टर-26 पुलिस स्टेशन के बाहर पुलिस बल बढ़ा दिया है.

आपको बता दे की पुलिस की मेडिकल रिपोर्ट में vikas barala  के नशे की पुष्टि हो चुकी है. चंडीगढ़ के डीजीपी तेजेंदर सिंह लूथरा के अनुसार, घटना के तुरंत बाद पुलिस विकास और उसके साथियों को मेडिकल के लिए अस्पताल में लेकर आई. लेकिन विकास ने मेडिकल कराने से मना कर दिया. इसके बाद अस्पताल के डॉक्टर ने ऑब्जर्वेशन के आधार पर विकास के शराब के नशे की पुष्टि की.

डीजीपी तेजेंदर ने कहा की पुलिस के पास घटना की काफी सीसीटीवी फुटेज है. लेकिन अगर कोई साबुत के तोर पर सीसीटीवी फुटेज लाता है तो उसका स्वागत है. आपको बता दे की पुलिस की भूमिका उस समय घेरे में थी जिस समय मीडिया में ये जानकारी आई के कुछ सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध नही है.

इसके बाद दबाव में पुलिस ने देर रात सोमवार को प्राइवेट सीसीटीवी से फुटेज लिया और मंगलवार को पुलिस ने मीडिया को सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराया. जिसमे विकास बराला को वर्णिका कुंडू की गाड़ी का पीछा करते देखा गया.

आपको एक बार और सारा मामला बता देते है. ये मामला शुक्रवार का है जब चंडीगढ़ के आईपीएस की बेटी वर्णिका रात के करीबा 11-12 बजे अपने घर जा रही थी. लड़की के मुताबिक अचानक पीछे से आती एक कार ने उसका ओवरटेक किया और गाड़ी उसके आगे लगा दी. जिसमे दो लड़के बैठे थे. लड़की ने तुरंत पुलिस को फ़ोन किया. पुलिस मौके पर वहा पहुंच गई और दोनों लड़को को गिरफ्तार कर लिया. जिसमे से एक आरोपी हरियाणा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला भी था.

 

 

 

Print Friendly, PDF & Email

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY